भारत तेरे टुकड़े होंगे कहने वालों की पार्टी कांग्रेस: अमित शाह

भारत तेरे टुकड़े होंगे कहने वालों की पार्टी कांग्रेस: अमित शाह

अमित शाह: राजस्‍थान के पांच दिवसीय दौरे के पहले दिनबीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जोधपुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि भारत तेरे टुकड़े होंगे…के नारे लगाने वालों के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खड़े हैं. क्या ऐसे लोगों को वोट देंगे.

बीजेपी अध्‍यक्ष ने कार्यकर्ताओं को ये बातें जनता के बीच जाकर बताने को कहा. इसके अलावा उन्‍होंने लोगों तक यह बात भी पहुंचाने को कहा कि राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनी तो एक-एक बांग्लादेशी को भारत से निकालेंगे.

अमित शाह ने इसके पहले पाली में ओबीसी समाज के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित किया. दिलचस्‍प बात यह है कि पिछड़ा वर्ग के सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कांग्रेस पर देश में जाति और धर्म पर राजनीति करने का आरोप लगाया. देश को जातिवाद की आग में धकेलने का आरोप लगाते हुए शाह ने कहा कि पिछड़े वर्ग की 55 साल से ओबीसी कमीशन बनाने की मांग थी लेकिन केंद्र की मोदी सरकार ने यह काम किया.

यह भी पढ़ें: सस्ते होंगे रेलवे टिकट, खत्म हो सकती है फ्लेक्सी फेयर योजना

शाह अपने दौरे में जोधपुर के लोक देवता बाबा रामदेव के मंदिर भी गए. इसके अलावा पाली में भी मंदिरों में दर्शन किए. राजस्‍थान दौरे पर जिस अंदाज में अमित शाह अपनी सरकार के कामकाज को गिनाते हुए धर्म और जाति के आधार पर कांग्रेस को ललकार रहे हैं उससे साफ लगता है कि इस बार चुनाव में बीजेपी हर कार्ड खेलने के मूड में है.

अमित शाह आज यानी 17 सितंबर को उदयपुर पहुंचेंगे. यहां स्कूल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद भीलवाड़ा जाएंगे. भीलवाड़ा में दिन भर के कार्यक्रम के बाद रात्रि विश्राम नाथद्वारा में करेंगे. वहीं राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने गौरव यात्रा के दौरान कोटा से बूंदी पहुंचेंगी और उसके बाद गौरव यात्रा का चौथा चरण समाप्त हो जाएगा.

Also Read: New Avengers: Infinity War Images Confirm Major Avengers 4 Theory

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *