Ashu   guruji is a fake name of   aashif   khan .

Ashu Guruji: आशु गुरुजी असल में निकला आसिफ खान, मां-बेटी का आश्रम में किया रेप

Ashu   guruji is a fake name of   aashif   khan .

वो बाबा जिसने एक मां को बोला कि अपनी नाबालिग बेटी को लेकर आओ और फिर उसे मालिश करने के नाम पर उसके साथ रेप किया, अब उसकी जालसाजी की अन्य करतूतें सामने आ रही हैं. आशु भाई गुरुजी को तलाशते हुए जब आज तक की टीम उसके आश्रम पहुंची तो एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

आपको बता दें कि एक महिला ने आरोप लगाया था कि बाबा ने दिल्ली के अपने आश्रम में उसके साथ कई सालों तक रेप किया. महिला के मुताबिक, बाबा के बेटे और दोस्तों ने भी उनके साथ यौन शोषण किया.

बाबा के आश्रम में जाने पर पता चला है कि ज्योतिषाचार्य का चोला ओढ़े इस बाबा का असली नाम है आसिफ खान. निर्वाचन आयोग की वोटर लिस्ट में भी आशु भाई गुरुजी की फोटो के सामने उसका नाम आसिफ खान लिखा हुआ है. उसके बेटे की फोटो के सामने उसका नाम समर खान लिखा हुआ है.

आरोपों के मुताबिक, महिला की बेटी को पैरों में दर्द होता था, उसे ठीक करने के बहाने ज्योतिषाचार्य आशु भाई उस मासूम बच्ची को नग्न कर उसकी मालिश करता था.

एक दिन बाबा ने पीड़िता की बच्ची को एक दम सही करने का झांसा देकर उसे अपने रोहिणी के आश्रम में ले गया. जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया.

पड़ोसियों के मुताबिक, बाबा के आश्रम में न सिर्फ जन्म कुंडली और हाथों की रेखा देखकर भविष्य बताया जाता था बल्कि कई बार यहां तंत्र-मंत्र और अनुष्ठान भी होते थे. हालांकि, इलाके के लोग इस आश्रम में कभी नहीं गए, लेकिन यहां हमेशा लोगों की भीड़ लगी रहती थी.

बताया जाता है कि आशु भाई गुरुजी साल 1997 तक दिल्ली के वजीरपुर इलाके में जेजे कॉलोनी में रहता था. लेकिन वशीकरण और जादू-टोना को लेकर उसने सराय रोहिल्ला इलाके के पदम नगर में अपना आफिस खोला, लेकिन जब मोटी रकम लेने के बावजूद कई लोगों की मुश्किलें हल नहीं हुई तो वह वहां से धंधा समेट कर फरार हो गया. उसके बाद आशु भाई गुरुजी पीतम पूरा आया और यहां अपना आश्रम बनाया.

पुलिस ने सोमवार को कहा था कि एक महिला ने आरोप लगाया है कि एक स्वयंभू बाबा ने दिल्ली के अपने आश्रम में उससे और उसकी बेटी से कथित रूप से बलात्कार किया.

Also Read: Pakistan means “Land of Pure” is it really justifies the way they treat the minorities ?