झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर बनी फ़िल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज़ से पहले विवादों में क्यों?

मणिकर्ण‍िका: वॉरियर क्वीन कंगना रनौत का बेस्ट लुक, इस दिन आ रहा है टीजर

कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्ण‍िका में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी. कंगना ने अपने किरदार को रि‍यल दि‍खाने के लिए कड़ी मेहनत की है. फिल्म से कंगना का नया वॉरियर क्वीन लुक जारी किया गया है और फिल्म के टीजर लॉन्च की डेट भी रिलीज की गई है.

जारी नए लुक में गणपति‍ की भव्य मूर्ति के सामने कंगना लाल रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट और हैवी ज्वैलरी से सजी रियल क्वीन के लुक में नजर आ रही हैं. कंगना पहली बार किसी योद्धा के किरदार को अदा करने जा रही हैं. इस किरदार के लिए कंगना ने खासतौर से घुड़सवारी और तलवारबाजी की ट्रेनिंग ली है. फिल्म में सभी स्टंट सीन कंगना ने खुद किए हैं उन्होंने इसके लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया था.

Trending: 419 Killed In Indonesia Quake, Tsunami; Number Of Dead Could Rise Further

पिछले दिनों हैदराबाद में इस फिल्म की शूटिंग सेट से कंगना के बुरी तरह घायल होने की खबरें भी आईं थी. शूटिंग के दौरान तलवारबाजी का सीन फिल्माया जा रहा था. इसी दौरान तलवार कंगना के माथे पर लगी और वो घायल हो गई थीं. जिसके बाद कंगना को ICU में एडमिट कराया गया था. उनके सिर पर 15 टांके आए थे.

इस फिल्म से पहले कंगना के कई लुक्स जारी हो चुके हैं अब फिल्म के टीजर का इंतजार है. फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती पर रिलीज होने जा रहा है.


मणिकर्णिका का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर कृष जगारला मुंडी ने किया है. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने 45 दिन के शेड्यूल में बहुत बड़ा हिस्सा निर्देशित किया है और ऐसा वह इस सब्जेक्ट के प्रति उनके लगाव और प्रेम के चलते कर पाईं. जब स्टूडियो ने उनसे पूछा कि क्या इसका क्रेडिट लेना चाहेंगी तो उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया है.

Also Read: बेगूसराय की धरती देशद्रोही नहीं राष्ट्रकवि पैदा करती है: कन्हैुया कुमार